National news "बीफ खाती है कंगना रनौत आखिर बीजेपी ने इनको कैसे दे दिया टिकट.. कांग्रेस नेता का आरोप.. देंखे?

National news "बीफ खाती है कंगना रनौत आखिर बीजेपी ने इनको कैसे दे दिया टिकट.. कांग्रेस नेता का आरोप.. देंखे?


 कांग्रेस नेता ने बीफ खाने को लेकर कंगना रनौत पर उठाए सवाल, बीजेपी ने किया पलटवार

महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना रनौत पर बीफ पसंद करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वो खाती हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार को बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वह बीफ खाती हैं. एजेंसी के मुताबिक महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि बीजेपी ने कंगना को टिकट दिया, जिन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वो खाती हैं.

बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने वडेट्टीवार की टिप्पणी पर जवाब दिया और कहा कि यह कांग्रेस की "गंदी संस्कृति" को दर्शाता है. वह मुद्दों पर हमसे नहीं लड़ सकती. यह पार्टी की पराजयवादी मानसिकता को दर्शाता है.

बीजेपी नेता शाइना चुडासमा मुनोत ने कांग्रेस पर "महिला विरोधी" होने का आरोप लगाया और पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत से जुड़ी तस्वीर अपलोड किए जाने का जिक्र किया. इसके अलावा उन्होंने सांसद रणदीप सुरजेवाला के द्वारा हेमा मालिनी के खिलाफ की गई टिप्पणियों की तरफ इशारा किया. शाइना ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से इतनी कमजोर है, तो मुझे लगता है कि इसका करारा जवाब 4 जून को होगा, जब भारत की महिलाएं इस महिला विरोधी पार्टी के खिलाफ बोलेंगी और वोट करेंगी.






@सोर्स-सोशल मीडिया 

To Top